Breaking News

ट्रोलर्स ने बहन खुशी को बनाया निशाना तो ऐसा करेंगी जाह्नवी कपूर

 

ट्रोलर्स ने बहन खुशी को बनाया निशाना तो ऐसा करेंगी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर बहन खुशी के साथ। (सौजन्य: खुशी05k)

जान्हवी कपूर, जो अपनी आगामी फिल्म गुडलक जेरी के प्रचार में व्यस्त हैं, ने हाल ही में अपनी बहन ख़ुशी कपूर के बारे में बात की, जो जोया अख्तर की द आर्चीज़ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं, और उन्होंने खुलासा किया कि उनकी बहन "यह इतनी बुरी तरह से चाहती थी"। इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, उत्साहित बहन, जान्हवी ने कहा कि वह आउटडोर शूटिंग पर गई थीं और ख़ुशी और उनके सह-कलाकार प्रतिभाशाली और मेहनती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि अगर ट्रोल उनकी बहन खुशी को निशाना बनाते हैं, तो वह उन्हें "पंगा" देगी। 

इंडिया टुडे से बात करते हुए, जान्हवी कपूर ने कहा, "मैं बहुत खुश और रोमांचित हूं। मैंने एक बार उनके आउटडोर शूट का दौरा किया है, उनकी ऊर्जा इतनी शुद्ध है और मुझे लगता है कि वे कुछ ऐसा बना रहे हैं जो दिल से है और कुछ ऐसा है जिसे लोग करने जा रहे हैं। प्यार। ये बच्चे इतने प्रतिभाशाली और बहुत मेहनती हैं। मैंने अपनी बहन को अथक परिश्रम करते हुए और वास्तव में कड़ी मेहनत करते देखा है और वह इस भूमिका के लिए ऑडिशन दे रही है।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "वह (खुशी कपूर) यह इतनी बुरी तरह से चाहती थी, मैं उसके लिए बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि यह ठीक हो जाएगा। अगर कोई उसके बारे में कुछ भी बुरा कहता है, तो ये सभी ट्रोल, मैं उन्हें पंगा लेने वाली हूं। मैं कसम, मैं उनसे नफरत करता हूँ।"

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने अपनी बहन खुशी के साथ कोई सलाह या सुझाव साझा किया है, तो उन्होंने कहा, "उसे टिप्स की जरूरत नहीं है। वह शानदार है।"

जोया अख्तर की द आर्चीज में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना, डॉट और युवराज मेंडा भी हैं। कुछ महीने पहले, टीम ने ऊटी में द आर्चीज का पहला शेड्यूल पूरा किया।  

इस बीच, जान्हवी कपूर की गुडलक जेरी 29 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। यह फिल्म नयनतारा अभिनीत 2018 की तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला का हिंदी रीमेक है।

No comments